Saturday 28 September 2019

[Download] Yoast SEO Premium v11.0 - Best WordPress SEO Plugin

वर्डप्रेस पर हर कोई अपनी वेबसाइट होस्ट कर रहा है क्योंकि यह एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है जहा आप अपनी वेबसाइट को अपने ही तरीके से व्यवस्थित कर सकते है । अब बात आती है अपनी वेबसाइट को रैंक करने की तो इसके लिए WordPress पर काफी plugins मौजूद है । आजकल सबसे लोकप्रिय plugin है  yoast seo plugin ये फ्री मे वर्डप्रेस पर मौजूद है । लेकिन इसमे काफी प्रीमियम फ़ीचर्स होते है जिन्हें आप सिर्फ yoast seo premium पर ही इस्तेमाल कर सकते है , तो आज मैं आपको इसे how to get yoast seo premium for free ( फ्री मे yoast seo premium कैसे प्राप्त करे ) बताऊंगा ।


How do I get Yoast premium for free 

नए ब्लॉगर को अपनी वेबसाइट को रैंक करने मे बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है उसी मे से है How do I get Yoast premium for free ( फ्री मे
Yoast premium को कैसे प्राप्त करे ) । लेकिन हर एक समस्या का समाधान होता है जैसा की इसका भी है आपको मैं जो इस पोस्ट मे बताऊंगा वही कीजिए । पर उससे पहले इसके बारे मे भी कुछ जान लेना आपके लिए अच्छा होंगा नही तो आपको आगे और problems आएंगी ।


yoast seo premium license key

जब भी हम कोई premium plugins का जिक्र करते है तो साथ ही उससे उपयोग करने के लिए कुछ code या license key की जरूरत होती है । आपके मन मे भी yoast seo premium plugin को download करने से पहले उसके license key जानने की कोशिश कर रहे होंगे पर आपको इसके लिए परेसान होने की जरूरत नही है । जब आप इस plugin को download करते है तो आपको इसके साथ ही फ्री मे मिलती है और आपको इसे जानने की जरूरत भी नही है ये plugin मे ही होती है , तो अब आपको इससे यह पता चल जाता है की आपको अब google पर yoast seo licence key free सर्च करने की जरूरत नही है । इससे आपका समय भी बचेंगा ।

Yoast SEO Premium Plugin Download Free For WordPress


 Yoast एक बहुत ही पॉपुलर plugin tool है जो सिर्फ WordPress के लिए उपलब्ध है इसका हाल ही मे नया version आया जिसका नाम Yoast SEO Premium v11.0 है । इसमे बहुत से नए फ़ीचर्स आये है जो आपकी वेबसाइट को और भी बेहतर बनाने मे मदद करता है ।

How To Download Yoast SEO Premium v11.0 For WordPress


आपको  Yoast SEO Premium v11.0 Download करने के लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होंगा -
Step 1. सबसे पहले आपको एक वेबसाइट open करना होंगा इसका नाम www.thewpclub.net है ।

Step 2. इसके बाद आपको side मे दिए गए सर्च ऑप्शन पर क्लिक करके Yoast SEO Premium v11.0 सर्च करना है ।

या आप इस लिंक की मदद से भी वहा जा सकते है - https://www.thewpclub.net/download-yoast-seo-premium-v11-8-best-wordpress-seo-plugin/

Step 3. इस page पर जाने के बाद आप इसके फ़ीचर्स पड़ सकते और नीचे आने पर आपको एक download लिंक मिलेंगी उस पर क्लिक करे ।

Step 4. इसके बाद आपको 15 सेकेंड इन्तेजार करना होंगा ।

Step 5. इसके बाद आपको एक Download लिखा बटन दिखाई देंगा आपको उसपे क्लिक करते ही plugin download हो जायेगा ।

Note - आप इस plugin को download तो कर लेंगे पर इसे इंस्टॉल करने मे कुछ दिक्कत जरूर आएंगी । इससे बचने के लिए आप Download की गयी file जो zip file मे होंगी उसे extract करे जिसमे और एक zip file मिलेंगी उसे अपने WordPress मे upload करे ।


Conclusion

अगर आपको इस पोस्ट से थोड़ी भी मदद मिली होंगी तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ share करे और मुझे comment करके बताये की आपको मेरी पोस्ट कैसी लगी । अगर आपको इस पोस्ट मे कुछ समझ नही आया तो आप मुझे कमेंट करके बताये ।

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

<< Home