Monday 23 September 2019

The AMP - Best SEO Friendly AMP Blogger Template Free Download

The AMP - Best SEO Friendly AMP Blogger Template Free Download 

The AMP - Best SEO Friendly AMP Blogger Template Free Download
आप अगर इस पोस्ट पर आ गए है इसका मतलब आप TheAmp Blogger Template को बहुत सर्च करने के बाद भी नही मिला होंगा । पर आज मैं आपको TheAmp Blogger Template के बारे मे सब कुछ बताऊंगा आप इस पोस्ट को आखरी तक पूरा पड़े । 

What is Amp Template ? Amp टेम्प्लेट क्या है ? 
Amp टेम्पलेट आपकी वेब्साइट को जल्दी open कर देता है और साथ ही Google भी आपके पोस्ट को पहले page पर दिखती है जिससे आपके वेबसाइट पर ज्यादा ट्रैफिक आता है । साथ ही ये SEO friendly भी होते है ।

TheAmp Template 

TheAMP एक फास्ट लोडिंग Blogger Template है जो Professional, elegant और Personal Template की तरह दिखती है। हाल ही में, यह इंटरनेट पर सबसे अधिक इस्तेमाल और सर्च किया जाने वाला AMP Blogger Template है। इसकी कुछ खास बाते है जो इसे और भी खास बनाती है ।

  • AdSense Friendly
  • Fully SEO Optimized Template
  • Rich AMP Blogger Template look
  • Available Discus comment Option
  • Social Media Share Buttons

और भी कुछ खास बाते है ।


The Amp Template के कुछ महत्वपूर्ण बाते -
The Amp Template Free Download For Blogger के नाम से google पर बहुत सारी पोस्ट आपको मिल जाएंगी परन्तु आपको किसी भी पोस्ट मे download का option नही मिलेंगा । मैंने भी इसे बहुत बार free मे download वाली पोस्ट को चेक किया और किसी पोस्ट मे अगर download ऑप्शन मिल भी जाता है तो उससे Template download नही होती है ।

मैंने भी आज इस पोस्ट का नाम TheAmp Template Download Free For Blogger रखा है ताकि आप लोग इस पोस्ट पर आये और जान सके की क्या सच मे template फ्री मे download होती भी है या नही ।

Conclusion
तो अगर आपने पूरी पोस्ट पड़ी होंगी तो आप जान ही चुके होंगे की  "The AMP - Best SEO Friendly AMP Blogger Template Free Download" इस तरह की पोस्ट बनाकर लोग अपनी website पर ट्रैफिक लते है । दरसल कभी भी कोई भी site आपको Download लिंक नही देती है । मैं उम्मीद करता हूँ की आप लोग जो अभी तक TheAmp Template को Free मे download करने की सोच रहे थे वो सिर्फ एक छलावा है । आप अपनी ही टेम्प्लेट पर काम करे और अगर Amp template चाहिए तो आप इसे WordPress पर उपयोग करे आपको और भी आसानी होंगी । 

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई तो comment करे । और इस पोस्ट को जरूर से जरूर अपने दोस्तो के साथ share करे ।
धन्यवाद!

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

<< Home